मीठी-मीठी बातें और मुलाकात! हुस्न के जाल में फंस युवा हो रहे कंगाल, 2 लड़कियों सहित 6 अरेस्ट...

मीठी-मीठी बातें और मुलाकात! हुस्न के जाल में फंस युवा हो रहे कंगाल, 2 लड़कियों सहित 6 अरेस्ट...

इसे भी पढ़े - ग्रीन हाउस गैसों के प्रभाव क्या है?


यूपी, नोएडा। उत्तर प्रदेश  के नोएडा में हुस्न के जाल मे फंसाकर युवाओं को कंगाल करने का घटना सामने आई है। जिसमे 2 लड़कियां सहित गैंग के 6 लोग को पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। मामला 10 जून को मुरादाबाद के असदुर्रह्मान के पास रिफा नाम की लड़की की कॉल आती है। अपने मीठी - मीठी बाते जाल में फसती थी। 


बात करने के बाद मुलाक़ात 

 लड़कियां अपनी मीठी बातों में इस कदर झांसा देती थी।  मुलाकात के लिए बुलाया तो मास्टरमाइंड राज चौधरी स्कॉर्पियो गाड़ी से अपनी दोस्त संजना, साथी भूपेन्द्र, फैजान और राहुल के साथ गोल चक्कर के पास बने बस स्टॉप पर पहुंचे। 

इसके बाद आरोपियों ने असदुर्रहमान और उसके दोस्त निजाम को उसी की गाड़ी में बंधक बना कर डराना धमकाना शुरु कर दिया। 

   इन लोगों ने फिर असदुर्रहमान से पांच लाख रुपये की मांग की।पैसे ना देने पर लड़की से दोस्ती वाली बात परिवार को बताने और रेप के झूठे केस मे फंसाने की धमकी भी दी। मरता, क्या न करता बुरी तरह डरे हुए असदुर्रहमान ने अपनी गाड़ी में रखे 50 हजार रुपये निकाल कर आरोपियों को दे दिए।

पहले भी ऐसे ही घटना को दिया था अंजाम 

  इसके बाद आरोपी पीड़ित को छोड़कर फरार हो गए, पीड़ित ने घटना की सूचना थाना बीटा 2 पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि तकरीबन 20 दिन पहले भी उन्होंने नोएडा सेक्टर-135 के एक फार्म हाउस के पास एक शख्स के साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने सभी 6 लोगो को को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

0 Response to "मीठी-मीठी बातें और मुलाकात! हुस्न के जाल में फंस युवा हो रहे कंगाल, 2 लड़कियों सहित 6 अरेस्ट..."

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Love

Iklan Tengah Artikel 1

https://www.hindilovetips.com/search/label/Love?m=1?&max-results=8

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel